'सहवाग भारत नहीं BCCI के लिए खेलते हैं'

नई दिल्ली(1 मार्च): दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज विवाद मामले में गुरमेहर कौर के समर्थन में उतरने वालों में नया नाम JNU के छात्र नेता उमर खालिद का जुड़ा है।

- क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट की निंदा करते हुए खालिद ने कहा कि सहवाग बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल फॉर इंडिया (BCCI) का प्रतिनिधित्व करते हैं, भारत का नहीं।

- ग्रैजुएशन फर्स्ट इयर की स्टूडेंट गुरमेहर के समर्थन में लिखी गई अपनी फेसबुक पोस्ट में उमर ने कहा कि सहवाग BCCI के लिए खेलते हैं, वह भारत का प्रतिनिधित्व नहीं करते।

- मंगलवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में जो हजारों छात्र और शिक्षक प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरे, वे भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे एक नए भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसकी परिकल्पना समानता, न्याय और आजादी पर आधारित है।

- आपको बता दें कि करगिल जंग के बाद आतंकी हमले में शहीद हुए मनदीप सिंह की बेटी और डीयू स्टूडेंट गुरमेहर कौर ने रामजस विवाद के बाद ABVP के खिलाफ ऑनलाइन अभियान शुरू किया था। इसके बाद क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गुरमेहर कौर की ही एक पुरानी वायरल फोटो की तर्ज पर हाथ में पोस्टर लेकर एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि 2 तिहरे शतक उन्होंने नहीं मारे बल्कि उनके बल्ले ने मारे।