सेंचुरियन टेस्ट में नाकाम हों तो खुद को टीम से बाहर करें विराट कोहली: सहवाग

नई दिल्ली (13 दिल्ली): साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट में टीम के बदलाव के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली दिग्गज खिलाड़ियों के निशाने पर हैं। हर कई उनके टीम चयन पर सवाल उठा रहा है. सुनील गावस्कर से लेकर वीवीएस लक्ष्मण तक हर कोई कोहली से टीम चयन को लेकर सवाल कर रहा है लेकिन टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग सभी दिग्गजों से एक कदम आगे बढ़ते दिखे।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए सहवाग टीम में किए गए बदलाव को लेकर कोहली से नाखुश नजर आए। पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद कप्तान कोहली ने सेंचूरियन टेस्ट के लिए टीम में तीन बदलाव किए हैं। ओपनर शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में जगह दी गई है। साथ हीं चोटिल विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल को जगह दी गई है। इसके अलावा गेंदबाजी के क्षेत्र में भी टीम में एक बदलाव किया गया है। भुवनेश्वर की जगह ईशांत शर्मा को टीम में वापस बुलाया गया है। दूसरे टेस्ट मैच के लिए शिखर और भुवनेश्वर को टीम से ड्रॉप करने के फैसले से सहवाग नाखुश नजर आए।

सहवाग ने कहा कि सिर्फ एक टेस्ट मैच में प्रदर्शन ना कर पाने पर शिखर धवन को टीम से बाहर रखा गया है साथ ही भुवनेश्वर को तो बिना किसी कारण टीम से ड्रॉप किया गया है। ऐसे में अगर कोहली खुद दूसरे टेस्ट में प्रदर्शन नहीं कर पाते ने उन्हें खुद भी तीसरे टेस्ट मैच में टीम से बाहर हो जाना चाहिए।”