सहवाग ने एक बार फिर ट्विटर पर लगाया 'शानदार शॉट'

नई दिल्ली(8 जनवरी): सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। अपनी हाजिर जवाबी को लेकर सहवाग टि्वटर पर यूजर्स के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। अब उन्होंने एक बार 'जोरदार शॉट' लगाया है।

- अमीरात247डॉटकॉम ने एक न्यूज स्टोरी की इसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की जगह बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की फोटो चिपका दी। बस फिर क्या था, सहवाग ने इस बात पर आगे बढ़कर धमाकेदार 'शॉट' जड़ दिया।

- धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में सुशांत ने उनका किरदार निभाया था। शायद धोनी और सुशांत ने इस बात पर ज्यादा गौर न किया हो पर सहवाग ने न मैदान पर किसी को बख्शा है और न वह यहां कोई रियायत करने के मूड में थे। सहवाग ने इस फोटो पर न्यूजसाइट से जमकर मजे लिए।

- सहवाग ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने जैसे दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर पोस्ट की और वेबसाइट से कहा कि कहीं गलती से मेरी जगह इन्हें अपने जहाज में न बैठा लेना।

- दरअसल यह विराट कोहली के भारतीय सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बनने की खबर थी। इसमें बताया गया था कि धोनी ने अपना पद छोड़ने का फैसला किया है। इसके साथ में उन्होंने राजपूत की फोटो लगो दी थी। शायद वह रील और रियल लाइफ के धोनी में फर्क न कर पाए हों।