सहवाग पर कमेंट करने वाले पाक क्रिकेटर की इस भारतीय बल्लेबाज ने ली क्लास

नई दिल्ली(13 जून): पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ को टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है। सहवाग को लेकर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने राशिद लतीफ को जमकर लताडा़ है।  

- मनोज ने कहा कि अगर हमारे महान खिलाडिय़ों और देश के बारे में तुमने कुछ कहा तो भारतीय क्रिकेट फैंस आपको चप्पल से मारेंगे।

- मनोज तिवारी ने कहा कि राशिद लतीफ सपनों में भी वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं पहुंच सकते। लोकप्रियता के लिए उन्होंने वीडियो जारी कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय दिया है।

- तिवारी ने लतीफ को सलाह देते हुए कहा, ‘‘सहवाग के रिकॉर्ड अंग्रेजी में हैं इसलिए किसी को उन्हें अनुवाद कर समझा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप जिसके लिए कह रहे हैं उसके करीब भी नहीं पहुंच सकते। अपने किसी दोस्त को बोलें जिन्हें इंग्लिश समझ आती है कि मुझे वीरेंद्र सहवाग जी का रिकॉर्ड हिंदी में ट्रांसलेट कर समझाएं।’’

- मनोज ने आगे कहा कि आप बहुत ही बेशर्म किस्म के इंसान हैं। आपने कभी अपना चेहरा देखा है हर जगह मुंह काला करवाते हुए फिरते हैं। आगे से कभी भी इस प्रकार का वीडियो न बनाए क्योंकि मैं अभी तो काफी तमीज से आपसे बात कर रहा हूं वरना गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना हमें भी आता है। हम इतने गंदे शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं कि उन्हें सुनकर आपके कानों से खून बहने लगेगा। राशिद को गधा बोलकर संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि अगर आगे से कभी भी ऐसा वीडियो बनाया तो हमसे बुरा कोई नहीं होगा।