भारत के कबड्डी वर्ल्ड कप जीतने के बाद सहवाग ने ब्रिटिश पत्रकार को मारा छ्क्का!

नई दिल्ली(23 अक्टूबर): टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और पियर्स मॉर्गन के बीच की 'टि्वटर वॉर' खत्म होती नजर नहीं आ रही। शनिवार को जब भारत ने कबड्डी वर्ल्ड कप 2016 अपने नाम किया तो इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने एक बार फिर ब्रिटिश पत्रकार पर चुटकी ली।

- सहवाग ने ट्वीट किया, 'भारत ने कबड्डी इजाद की और हम आठ बार वर्ल्ड चैंपियन हैं। किसी दूसरे देश ने क्रिकेट इजाद किया और वह दूसरों की टाइपिंग गलतियां सुधारता रहता है।' 

- सहवाग ने हालांकि सीधे तौर पर मॉर्गन का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा कबड्डी वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर था।

- मॉर्गन ने ट्वीट किया, 'दोस्त हमने डार्ट और कर्लिंग का आविष्कार किया लेकिन मैं कभी गर्व के साथ नहीं कहूंगा कि हम इसमें विश्व चैंपियन हैं।'

- इससे पहले सहवाग और मॉर्गन भारत के इंग्लैंड मैच के मुकाबले में टि्वटर पर भिड़े थे। 

- सहवाग ने ट्वीट किया था, 'इंग्लैंड एक बार फिर वर्ल्ड कप में हार गया। सिर्फ खेल बदला है। इस बार यह कबड्डी है। भारत ने इंग्लैंड को 69-18 से रौंदा। सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं।' इस बार सहवाग ने अंग्रेजी में हार (lose) की जगह ढीला (Loose) की स्पेलिंग लिख दी थी। जिस पर मॉर्गन ने फौरन ध्यान दिलाते हुए सहवाग पर चुटकी ली थी।

- सहवाग और मॉर्गन के बीच असली टि्वटर जंग भारत के ओलिंपिक में पदक जीतने के बाद शुरू हुई थी जब मॉर्गन ने ट्वीट कर कहा था कि 1 अरब की आबादी वाले मुल्क ने सिर्फ दो पदक जीते हैं।