अनुष्का से मिलने प्राग पहुंचे विराट

नई दिल्ली(4 सितंबर): टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली क्रिकेट से मिले शॉर्ट ब्रेक को एंजॉय करने के लिए चेक रिपब्लिक की राजधानी प्राग पहुंच गए हैं, जहां उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पहले से ही ठहरी हुई है। 

- अनुष्का प्राग में किंगखान शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ' द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त है। वैसे तो यह विराट की गुपचुप विजिट थी लेकिन फैन के साथ विराट एक फोटो ने उनकी मुलाकात को ओपन कर दिया है।

- विराट और अनुष्का का रिलेशनशिप एक बार फिर प्यार की कश्ती पर सवार होकर आगे बढ़ रहा है। कोहली अपनी प्रेमिका से मिलने के किसी भी मौके को मिस नहीं करते हैं। वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज पूरी होने के बाद विराट को क्रिकेट से छोटा सा ब्रेक मिला है। जिसका फायदा उठाते हुए वे अपनी प्रेमिका के साथ टाइम एक्पेंड करने के लिए प्राग पहुंच गए। विराट को अब अगली 22 सिंतबर से न्यजीलैंड के खिलाफ खेलनी है।

- खबर है कि इस कपल को प्राग की सड़कों पर खुलेआम घूमते देखा गया है। इसी दौरान विराट के एक फैन ने उन्हें पहचान लिया और विराट के साथ एक फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। विराट ने अपने फैन का दिल रखने के लिए फोटो खिंचवाने के लिए हां कर दी। तब अनुष्का उस फैन के लिए फोटोग्राफर बनी और उन्होंने ही इन दोनों का ये फोटो क्लिक किया। इस फैन ने वो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्यारी फोटो क्लिक करने के लिए अनुष्का को थैंक्स कहा।