Blog single photo

विराट का यह ट्वीट बना 'गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर'

विराट और अनुष्का के करवाचौथ के ट्वीट को 'गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर' बना दिया है। पिछले साल दिसंबर में अनुष्का और विराट ने इटली में जाकर शादी की थी। इस बार इनका पहला करवाचौथ था। करवाचौथ पर विराट ने वाइफ अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर): विराट और अनुष्का के करवाचौथ के ट्वीट को 'गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर' बना दिया है। पिछले साल दिसंबर में अनुष्का और विराट ने इटली में जाकर शादी की थी। इस बार इनका पहला करवाचौथ था। करवाचौथ पर विराट ने वाइफ अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर के साथ विराट ने कैप्शन दिया था, 'मेरी जिंदगी मेरी दुनिया।' सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हुई। इसे करीब 14 हजार बार रीट्वीट किया गया। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने इस ट्वीट को 'गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर' बनाया है।  बता दें कि पिछले साल भी ट्विटर ने अनुष्का शर्मा की शादी की घोषणा वाले ट्वीट को 'गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर' घोषित किया था।   

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर दोनों की खूब फैन फॉलोइंग है और दोनों को साथ में देखना फैन्स को हमेशा अच्छा लगता है।

Tags :

NEXT STORY
Top