युवराज की शादी के लिए कोहली ने बनाया यह सीक्रेट प्लान

नई दिल्ली (27 नवंबर): टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर और सिक्सर किंग युवराज सिंह इसी 30 नवंबर को हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। युवराज सिंह इसी महीने के आखिर में धोनी, रोहित, हरभजन और रहाणे की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। हम आपको याद दिला दें युवराज और हेज़ल कीच ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी।

हम आपको बता दे कि विराट एंड कंपनी मोहाली में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। विराट 29 तारीख का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है, क्योंकि विराट युवराज की शादी में जमकर ठुमके लगाएंगे। विराट के अलावा टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी युवी की शादी में धूम मचाने के लिए तैयार है। विराट 7 दिसंबर को होने वाले रिस्पेशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, क्योंकि 8 तारीख को मुंबई में सीरीज का चौथा मैच खेला जाएगा। इसलिए विराट 29 तारीख को जमकर धूम धड़ाका करेंगे।

इसके अलावा युवराज ने इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को खास न्यौता भेजा है। ये वहीं ब्राड है जिनकी 6 गेंदों पर युवराज ने 6 छक्के जड़े थे। युवी की शादी का कार्ड बहुत दिलचस्प हैं। इसे क्रिकेट थीम पर तैयार किया गया है। क्रिकेट थीम पर बना ये कार्ड गोल्डन रंग का है।

30 नवंबर को दोनों सिख रीतिरिवाज से चंड़ीगढ़ के गुरुद्वारा में शादी के पावन रिश्तो में बंध जाएंगे। इसके बाद ईसाई परंपरा के मुताबिक गोवा में दोनों की शादी होगी। 5 और 7 दिसंबर को दिल्ली में संगीत और शादी का रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान युवराज की संगीत सेरेमनी कोरियोग्राफ करेंगी।

युवराज के बाद अब इंडियन टीम में सिर्फ एक ही मोस्ट एलिजिबल बैचलर बचते हैं और वो हैं विराट कोहली। युवराज के बाद अब हर किसी की नजर वर्ल्ड क्रिकेट के इस सबसे बड़े बल्लेबाज पर है।