विराट की टीम से युवराज हुए बाहर, धोनी के लिए है अलर्ट!


नई दिल्ली (14 अगस्त):
श्रीलंका के खिलाफ होने वाले 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। विराट की टीम में विराट के सबसे फेवरेट ओपनर केएल राहुल की जहां वापसी हुई, वही युवराज सिंह को तगड़ा झटका लगा है। चैंपियंस ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद युवराज का पत्ता टीम से साफ हो गया है।

युवराज सिंह की जगह मीडिल ऑर्डर में सेलेक्टर्स के साथ कप्तान विराट कोहली ने मनीष पांडे पर भरोसा जताया है। द. अफ्रीका दौरे पर मनीष पांडे का प्रदर्शन शानदार रहा है, जिसका इनाम मनीष पांडे को टीम इंडिया में सेलेक्शन के तौप पर मिला है। श्रीलंका दौरे पर विराट के साथ रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, मोहम्मद शमी और उमेश यादव नहीं होंगे। टीम इंडिया के इन चार सबसे सफल गेंदबाज को आराम दिया गया है।

सितंबर से दिसंबर के बीच टीम इंडिया को बैक-टू-बैक ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है और इन बड़ी सीरीज से पहले विराट चाहते हैं कि उनके बड़े गेंदबाज खुद को बड़ी सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार कर लें। श्रीलंका दौरे पर जिन 15 खिलाड़ियों को चुना गया है उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, आजिंक्या रहाणे, केदार जाधव, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, श्रीदुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार के नाम शामिल हैं।