पाक बॉर्डर पर पहुंचे विराट, भारतीय जवानों से की मुलाकात

नई दि्ल्ली (20 फरवरी): एशिया कप रवाना होने से पहले विराट कोहली पाकिस्तान के बॉर्डर पर पहुंचे। विराट पहले अमृतसर में दरबार साहिब के दर पर माथा टेकने पहुंचे। उसके बाद वाघा बार्डर पर विराट ने बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी को देखा। विराट अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे थे। 

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने परिवार के साथ अमृतसर में श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे। विराट के साथ उनकी मां सरोज कोहली भतीजा आरव भी मौजूद थे। विराट ने आरव को अपनी गोद में पकड़ रखा था। हम आपको बताना चाहेंगे कि विराट 21 फरवरी को एशिया कप खलेने के लिए बांग्लादेश रवाना हो रहे हैं। उससे पहले विराट ने वाहेगुरू से जीत का आर्शीवाद लिया है।

वाहेगुरू से आर्शीवाद लेने के बाद विराट सीधे अटारी बार्डर पर बीएसएफ जवानों की बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी देखने पहुंचे। आपको बता दे विराट कोहली बीएसएफ के ब्रांड अंबेस्डर भी है। इस दौरान विराट ने बीएसएफ जवानों के साथ कुछ वक्त बिताया।

ऑस्ट्रेलिया और फिर श्रीलंका के खिलाफ रनों का अंबार लगाने वाले विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। वाहेगुरू का आर्शीवाद मिलने के बाद विराट अब एशिय़ा कप और टी-20 वर्ल्डकप में अपने बल्ले की छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे।