क्रिकेट के सुल्तान ने दिया रफ्तार के शहशांह को अनोखा ऑफर


नई दिल्ली (4 अगस्त):
दुनिया के सबसे तेज धावक आज अपने करियर की अंतिम रेस लगाने के लिए तैयार है। बोल्ट के आखिरी मुकाबले से पहले विराट कोहली ने ना सिर्फ ऑल द बेस्ट कहा है बल्कि विराट ने बोल्ट को बुलावा भी भेजा है।

बोल्ट की भागने की स्पीड बंदूक से निकली गोली से भी तेज होती है। दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट लंदन में आज से शुरु होने वाली IAAF वर्ल्ड चैंपियनशिप में आखिरी बार ट्रैक पर दौड़ते हुए नजर आएंगे। इस खास मौके पर टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने रफ्तार के शहशांह को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में विराट ने बोल्ट को क्रिकेट खेलने का ऑफर दिया है।

विराट ने बोल्ट को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, ''कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह आपकी आखिरी रेस हो, लेकिन आप ट्रैक के बाहर और अंदर हमेशा के लिए एक तेज धावक ही रहेंगे। मेरी ओर से आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। अगर अब आप क्रिकेट खेलने का मन बना रहे हैं, तो मेरा पता आप जानते ही हैं।''

आपको बता दें कि उसेन बोल्ट क्रिकेट को बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि क्रिकेट उनका पहला प्यार है। बोल्ट 2014 में जब भारत आए थे तब उन्होंने एक प्रैक्टिस मैच में 45 रन की पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने युवराज सिंह की गेंद पर छक्के भी लगाए थे।

आठ बार ओलंपिक गोल्ड मेडल और 11 वर्ल्ड गोल्ड मेडल जीतने वाले बोल्ट आज अपने करियर की आखिरी रेस लगाएंगे। इस रेस के बाद क्या बोल्ट विराट के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगे, बोल्ट के इस फैसले पर दुनियाभर के फैंस की नजरें रहेंगी।