दिल्ली टेस्ट में दिखा कप्तान कोहली का गुस्सा

नई दिल्ली(3 दिसंबर): भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बल्लेबाजी के दौरान कप्तान विराट कोहली गुस्से में आ गए। इसी गुस्सा का नतीजा रहा कि उन्हें अपने विकेट गंवाना पड़ा।  

हुआ कुछ यूंं...

- रोहित शर्मा के आउट होते ही अम्पायर्स ने लंच का ऐलान कर दिया। लेकिन इसके बाद स्मॉग के चलते कुछ देर के लिए मैच रोकना पड़ा। श्रीलंका के खिलाड़ियों को स्मॉग की वजह से परेशानी हो रही थी और चार-पांच श्रीलंका खिलाड़ियों ने तो मास्क भी लगाया हुआ था।

- इसी दौरान गेंदबाज गमागे को परेशानी हुई तो चांदीमल ने अंपायर से शिकायत की। इस पर अंपायर ने मैच रेफरी डेविड बून से बातचीत की और मैच रोक दिया।

- करीब 15 मिनट बाद मैच फिर शुरू किया गया। अश्विन पहली ही गेंद पर आउट हो गए। गमागे की गेंद पर दिलरुवान परेरा ने बेहतरीन कैच लपका।

-इसके बाद एक बार फिर से स्मॉग की वजह से श्रीलंकाई खिलाडियों ने मैच में देरी की और इसी वजह से कप्तान कोहली को गुस्सा आया। उन्होंने अम्पायरों से बात की।

-इससे उनकी एकाग्रत भंग हो गई और वे 243 रन बनाकर संदकन की गेंद पर आउट हो गए।

-यही नहीं, विराट ने गुस्से में भारत की पारी को घोषित कर दी, क्योंकि स्मॉग की वजह से श्रीलंका के खिलाड़ी बार-बार मैच में रुकावट पैदा कर रहे थे।

-कोहली का गुस्सा जायज था क्योंकि मैच रेफरी डेविड बून ने मैच जारी रखने का निर्देश दिया था। कोहली ने ये फैसला किया कि अगर श्रीलंकाई टीम को फील्डिंग करने में दिक्कत हो रही है तो हम गेंदबाजी कर लेते हैं।