बेटी के ICU में होने के बाद भी शमी ने खेला था टेस्ट, अब कोहली ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली(13 अक्टूबर): टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को पता ही नहीं था कि कोलकाता टेस्ट के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बेटी आईसीयू में थी। इंदौर टेस्ट जीतने के साथ ही सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप के बाद कप्तान कोहली ने इस बात का खुद खुलासा किया।

- कोहली ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि शमी के दिमाग में क्या चल रहा था या वो किस दौर से गुजर रहे थे। हालांकि इस तेज गेंदबाज ने बाद में कोहली को पूरी बात बता दी थी। 

- सीरीज का दूसरा टेस्ट जो कोलकाता में खेला गया था उस दौरान शमी की बेटी आयरा हॉस्पिटल में भर्ती थी। उसको बहुत तेज बुखार था। उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी और उसे आईसीयू में रखा गया था। कोलकाता टेस्ट मैच के दूसरे दिन शमी की बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया और वो बिना कप्तान को बताए खेलते रहे।

- कोलकाता टेस्ट मैच जीतने के बाद 26 वर्षीय शमी ने कप्तान कोहली को अपनी बेटी की हालत के बारे में बताया। इंदौर टेस्ट के बाद कोहली से जब शमी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'शमी फील्ड पर ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं होते हैं लेकिन ड्रेसिंग रूम में वो अलग दिखते हैं। उसे सब लोग बहुत प्यार करते हैं। मुझे नहीं पता था कि उसकी बेटी हॉस्पिटल में भर्ती है, उसने हमें बाद में बताया।'