पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट सीरीज पर कोहली ने दिया ये बयान


नई दिल्ली(7 जून): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज को लेकर कहा है कि उनका काम सिर्फ खेलना है और वह इस विषय में कुछ भी नहीं बोल सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से खेल संबंध बिगड़े हुए हैं।


- दोनों देशों के प्रशंसकों को लंबे समय बाद चैंपियंस ट्राफी में दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिला जिसमें भारतीय टीम ने बड़ी जीत हासिल की।


- मैच के बाद जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से दोनों देशों के बीच सीरीज कराये जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच अन्य मैचों की तरह ही था। मैंने इसमें खेला और खेल का लुत्फ उठाया। मैदान पर होने वाली चीजें हमारे हाथ में होती हैं लेकिन मैदान से बाहर होने वाली गतिविधियों पर बोलना हमारा काम नहीं है। यह हमारे बस में नहीं है।


- स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हम यहां चैंपियंस ट्राफी में सिर्फ खेलने आए हैं और हमारा पूरा ध्यान सिर्फ इसी पर है। किसी अन्य विषय पर बोलना मेरा काम नहीं है। दोनों देशों के बीच सीरीज के विषय में निर्णय के लिये अन्य उच्च अधिकारी हैं और वही इस पर निर्णय ले सकते हैं।


-  विराट ने कहा कि इस स्तर पर खेलते समय यह मायने नहीं रखता है कि आप किस टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। पाकिस्तान हो या कोई अन्य टीम ,मैंने हमेशा कुछ विशेष करने की कोशिश की है। पाकिस्तान एक अच्छा प्रतिद्वंद्वी है और इसके खिलाफ खेलना प्रशंसकों को हमेशा भाता है।