विराट के खिलाफ पाकिस्तान ने कर दिया सरेंडर...

नई दिल्ली (6 मई): 4 जून को भारत और पाकिस्तान की टीमें चैंपियंस ट्रॉफी में आमने-सामने होगी। हर किसी को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही बीसीसीआई ने टीम एलान की तारीख भी तय कर दी है, जिससे ये साफ हो गया है कि टीम इंडिया विराट की अगुवाई में चैंपियंस ट्रॉफी खेलने उतरेगी। टीम इंडिया का चयन 8 मई को किया जाएगा।


लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक बयान सामने आया है, जिससे ये साफ हो गया है कि पाकिस्तान को विराट के इन बल्लेबाजों का सामना करने से डर लगता है। विराट के गेंदबाजों से भी पाकिस्तान घबराया नजर आ रहा है।


दरअसल शाहिद अफरीदी का कहना है क‍ि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान का मैच काफी रोमांचक होगा। हालांकि भारत का पलड़ा मजबूत होगा। भारत के पास दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, साथ ही उनके गेंदबाज भी अपने बल्लेबाजों का पूरा साथ देते हैं। वैसे लगे हाथ अफरीदी ने विराट की टीम के खिलाफ माइंड गेम भी खेला है। अफरीदी का कहना है कि उनके गेंदबाज टीम इंडिया के खिलाफ फायर करेंगे।


वैसे भी 2010 से 2015 के बीच भारत पाकिस्तान की टीमें 9 बार आमने-सामने हुई है और 6 बार बाजी टीम इंडिया के नाम रही है। इस दौरान दो बार वर्ल्ड़ कप के मैच खेले गए और दोनों ही मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। साथ ही 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में धोनी की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से धो डाला था। अब विराट की अगुवाई में टीम इंडिया पाकिस्तान की धुनाई के लिए तैयार है। बस हर किसी को इंतजार है 4 जून का।