INDvsSA: जीत के बाद विराट कोहली ने खोला राज, कितने साल और खेलेंगे क्रिकेट

नई दिल्ली ( 17 फरवरी ): भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी की बदौलत छठे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस जीत के साथ भारत ने 6 मैचों की सीरीज पर 5-1 से कब्जा कर लिया। कप्तान विराट कोहली ने मैच में 129 रनों की पारी खेलकर वनडे करियर का 35वां शतक जड़ा और उन्हें मैच ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। कोहली ने इस मैच में कई रिकाॅर्ड बनाए। 

टेस्ट में हार के बाद वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान काफी खुश दिखे। कोहली ने कहा कि आज मुझे बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छा लग रहा था। पिछले मैच में सही मानसिकता में नहीं था। आज मुझे बढ़िया लग रहा था। कोहली ने अपने खेल के बारे में कहा कि मैंने सिर्फ गेंद को टाइम करने की कोशिश की। 

उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि वह कितने वर्ष और खेल सकते हैं। कोहली ने कहा कि मेरे करियर में अभी 8-9 साल बचे हैं और मैं इसका पूरा इस्तेमाल करना चाहता हूं। जितना हो सके मैं उतनी कड़ी मेहनत करना चाहता हूं। ईश्वर की कृपा से मैं स्वस्थ हूं। मुझे अपने देश के लिए खेलने उसकी कप्तानी करने का मौका मिल रहा है। यह गर्व की बात है। कोहली ने कहा कि वह इसका सम्मान करते हैं ताकि वह अपना 120 प्रतिशत दे सकें। टीम ने काफी दम दिखाया है।