अनुष्का से ब्रेकअप की बात पर विराट बोले- गर्लफ्रेंड करती है कंट्रोल

मुंबई (9 फरवरी): अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप की खबरों को लेकर विराट कोहली ने बड़ा खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट ने मुंबई में आयोजित एक पार्टी के दौरान माना था कि वो सिंगल ही मजे में हैं। अंग्रेजी न्यूजपेपर मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर अंगद बेदी ने अपने बर्थडे की पार्टी में विराट को बुलाया था। शनिवार को फाइव स्टार नाइट क्लब में हुई इस पार्टी में विराट डांस फ्लोर पर पहुंचे। इसी बीच उन्होंने किसी से कहा कि मैं सिंगल हूं चलो डांस करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट ने अनुष्का के साथ वैलेंटाइन मनाना चाहते थे यही कारण था कि उन्होंने श्रीलंका-इंडिया के बीच होने वाले टी-20 से अपना नाम वापस लिया था। लेकिन वो उस समय हैरान हो गए जब उन्हें पता चला कि अनुष्का के पास उनके लिए टाइम नहीं है क्योंकि वो फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बिजी हैं। पार्टि में शामिल एक शख्स के मुताबिक विराट यह कहना चाह रहे थे कि अनुष्का उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करती थी, जिससे वे अकेला महसूस करते थे।

विराट इसी साल अनुष्का के साथ शादी के बंधंन में बंधना चाहते थे। लेकिन अनुष्का ने इसके लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वे अपनी करियर पर फोकस करना चाहती हैं। इसलिए 2017 से पहले शादी नहीं करेंगी।