वेस्ट इंडीज टूर: तैयारियों में जुटे कोहली, पोस्ट की फोटो

नई दिल्ली(19 जून): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्ट इंडीज दौरे की तैयारियों में जुट गए हैं। कोहली ने दौरे के लिए नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 

शनिवार को नेट्स पर जाने से पहले कोहली ने फेसबुक पर अपनी फोटो पोस्ट की। इसमें वे कार में बैठे नजर आ रहे हैं। पिछली सीट पर उनका किट बैग भी है। कोहली ने पोस्ट में लिखा कि गेस कीजिए कौन वापसी कर रहा है। मैं नेट्स पर लौट रहा हूं। और ये वही पुरानी और यादगार फीलिंग है।

बता दें टीम इंडिया जिंबाब्वे के दौरे पर है और कोहली,रोहित, रहाणे, अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वेसट इंडीज में होने वाले चार टेस्ट मैचों के पहले टीम इंडिया दो वॉर्म-अप मैचे खेलेगी। ये टूर 49 दिनों का होगा। टीम इंडिया 6 जुलाई को वेस्ट इंडीज रवाना होगी । 9 जुलाई को दो दिन का प्रैक्टिस मैच होगा। इसके बाद 14 जुलाई से तीन दिन चलने वाला प्रैक्टिस मैच होगा। दोनों ही मैच सेंट किट्स में खेले जाएंगे। 

ये हैं शेड्यूल

-पहला टेस्ट 21 जुलाई से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरू होगा।

- दूसरा टेस्ट 30 जुलाई से जमैका के सबीना पार्क में होगा। 

-तीसरा टेस्ट सेंट लूसिया के नए बने डैरेन सैमी स्टेडियम में जबकि चौथा और आखिरी टेस्ट त्रिनिडाड एंड टोबैगो के क्वींस पार्क ओवल में 18 अगस्त से खेला जाएगा।