Adidas ने विराट कोहली के साथ खत्म किया करार

नई दिल्ली ( 11 जनवरी ): भारतीय क्रिकेट टीम के नए कप्तान विराट कोहली के साथ सोमवार को खेलों का सामान बनाने वाली जर्मन कंपनी एडिडास ने अपना तीन साल पुराना करार खत्म कर लिया। 2014 में किए गए 30 करोड़ के इस भारी भरकम करार को जारी न रखते हुए कंपनी ने सभी को चौंका दिया। एडिडास की तरफ से एक बयान जारी कर इस बात की घोषणा की है। साल 2014 में कोहली ने एडिडास के साथ 30 करोड़ की डील साईन की थी ।

कोहली के साथ यह डील अगले महीने रिन्यूअल होने वाला था, लेकिन एडिडास ने अचानक से यह घोषणा कर क्रिकेट फैन्स को चकित कर दिया है। एडिडास का कहना है कि भले ही कोहली अब हमारे एंबेसडर नहीं रहे लेकिन एंबेसडर आगे भी क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहेगा।

विराट कोहली को जियोनी ने अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। अब इस कंपनी के साथ विराट भी जुड़ गए। आलिया भट्ट इस कंपनी से पहले से ही जुड़ी हुई हैं। जियोनी ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पोस्टर बॉय विराट को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया। कंपनी ने साथ ही बताया कि उसके भारत में अब 1.2 करोड़ ग्राहक हो गए हैं।

भारत में जियोनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक अरविंद आर. वोहरा ने एक बयान में कहा, 'भारत के दो सबसे चहेते लोगों के साथ जुड़ने का हमारा मकसद करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना है।'