कोहली बनेंगे इन नामचीन हस्तियों के पड़ोसी, स्टार्स का नया ठिकाना बन रहा है ये इलाका

नई दिल्ली(22 जून): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वर्ली में एक लग्जरी फ्लैट बुक कराया है। सी व्यू वाले इस अपार्टमेंट के 35th फ्लोर पर 7,171 स्क्वेयर फीट वाले इस फ्लैट को विराट ने 34 करोड़ रुपए में बुक कराया है। आपको बता दें कि युवराज सिंह ने भी 2014 में यहां 29th फ्लोर पर पहले ही फ्लैट बुक करा रखा है। ऐसे में युवी और विराट दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी हो जाएंगे। सचिन बांद्रा में 80 करोड़ के एक बंग्ले में रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट मुंबई में ओपन व्यू वाला घर लेना चाहते थे। उन्होंने ओमकार-1973 प्रोजेक्ट में फ्लैट खरीदा है। ओमकार-1973 की इस बिल्डिंग के 30 फ्लोर दिसंबर, 2016 तक पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे, जबकि विराट कोहली को 2018 में फ्लैट डिलिवर किया जाएगा।

वर्ली बन रहा है सितारोें का नया ठिकाना

दक्षिण मुंबई में वर्ली अति धनाढ्य एवं प्रतिष्ठित लोगों के लिए नया ठिकाना बनता जा रहा है जिसमें विराट कोहली के अलावा अक्षय कुमार और प्रमुख व्यवसायी अजय पीरामल जैसे अति धनी लोगों ने संपत्ति खरीदी है। जानकारी के मुताबिक विगत 2-3 वर्षों में वर्ली में 20 करोड़ रुपये से 65 करोड़ रुपये के बड़े सौदे हुए हैं।

एलएल इंडिया के राष्ट्रीय निदेशक. शोध आशुतोष लिमये ने कहा, मुंबई के अति धनी और सुप्रसिद्ध व्यक्तियों के लिए वर्ली नया आलीशान ठिकाना है। रोहित शर्मा ने पिछले वर्ष आहुजा टावर्स में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदी। उनके पहले इस क्षेत्र में युवराज सिंह ने 64 करोड़ रुपये में घर खरीदा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस क्षेत्र में संपत्ति खरीदने वाले बड़े लोगों में बाबासाहेब कल्याणी (भारत फोर्ज के चेयरमैन), रिजवान कोइटा (सिटीयस टेक के सीईओ), के अलावा नंदन नीलेकनी, नारायण मूर्ति, अजय पीरामल, सिद्धार्थ योग और अनिल अग्रवाल (स्टरलाईट ग्रुप) शामिल हैं।

कोहली के घर में क्या है खास

बालकनी से सी लिंक का पूरा व्यू मिलेगा।

कोहली के घर स्काई टेरेस दिया जाएगा।

पूल डेक और जाकोजी जैसी सुविधाएं भी हैं।

स्पा और बैंकवेट हॉल के साथ पालतू जानवरों के लिए पेट स्पा की सुविधा।

योग सेंटर के अलावा एक्सप्रेस लिफ्ट भी आपको सुविधा का ध्यान रखेगी।

खाने पीने के शौकीन विराट के घर किचन भी बेहद खास है।

कोहली के घर में जिम भी है।

बैडरूम और उसकी साज-सजावट बेहद खास है।

कोहली को वीडियो गेम खेलना पसंद है इसलिए एक बड़ा टीवी भी लगाया गया है।

कमरे की एडवांस लाइटिंग

एडवांस डाइनिंग रूम