वजन घटाओ या दूसरी टीम ढूंढ लो- विराट कोहली

नई दिल्ली (10 मई): रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के लिए बड़ा फरमान दिया है। फरमान यह है कि फिटनेस ठीक करो वरना टीम से बाहर बैठो। यह फरमान इसलिए आया है कि टीम की फिल्डिंग अच्छी नजर नहीं आ रही। यही कारण है कि उन्होंने सरफराज खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

बता दें कि IPL नौ में सरफराज खान ने 212 के स्ट्राइक से रन बनाए हैं। लेकिन खराब फिटनेस के कारण उनकी फील्डिंग बहुत खराब रही है। आईपीएल नौ से पहले सरफराज का वजन 84 किलो था और अब 80 किलो है। सरफराज कोहली के बताए डाइट प्लान को फोलो कर रहे हैं।

गौर हो कि कोहली की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक खेले गए नौ मुकाबलों में से पांच मैंच गंवा चुकी है वहीं केवल चार में ही जीत दर्ज कर पायी है। टीम को प्लेऑफ में बने रहने के लिए बचे छह मैचों में से कम से कम चार में जीत हासिल करना होगा। 

सरफराज ने विराट के डाइट प्लान के बारे बात करते हुए कहा कि वो फल खाते हैं और सुबह सब्जियों का जूस पीते हैं। ड्राइ फ्रूट और रागी चिप्स खाते हैं जो उन्होंने मुझे भी दिए हैं। मैं भी अपनी डाइट पर ध्यान दे रहा हूं। मैंने रोटी और चावल खाने बंद कर दिए हैं।