'टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के लिए कोहली जिम्मेदार'

नई दिल्ली(5 मार्च): बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप हो गए और मात्र 12 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोसली जिस तरह पुणे की दूसरी पारी बिना शॉट खेले आउट हुए थे, उसी तरह इस मैच में भी विराट कोहली शॉट न खेलने की वजह से आउट हुए।

- विराट कोहली के इस तरह आउट होने पर ऑस्ट्रेलिया टीम के चयनकर्ता मार्क वॉ ने कहा, “नकारात्मक सोच की वजह से विराट कोहली आउट हुए। सबको पता है, उससे पहले बॉल बाउंस होकर उनके थाई पैड पर लगी थी, जिसकी वजह से उनकी इस बार भी वही सोच थी और इस बार बॉल ने बाउंस नहीं लिया.। विराट कोहली को डर था, कि अगर बॉल फिर से बाउंस करेगी, तो पास में खड़े फील्डर्स के हाथ में कैच जा सकता है, जो एक बल्लेबाज़ होने के नाते उनकी गलत सोच थी।”

- मार्क वॉ ने आगे कहा, “विराट कोहली बहुत आसानी से इस गेंद को खेल सकते थे, लेकिन उनकी नकारात्मक सोच ने उन्हें यह गेंद खेलने से मना किया और वह आउट हो गए।

- मार्क वॉ ने आगे इस पिच के बारे में बात करते हुए कहा, “यह पिच मेरे लिए पुणे पिच की तरह ख़राब पिच नहीं है, लेकिन ऐसा भी नहीं कहा जा सकता, कि यह पिच बल्लेबाज़ी के लिए आसान है।