Blog single photo

इस वजह से विराट कोहली ने दाढ़ी कटवाने से किया इनकार

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली चुस्त-दुरुस्त बॉडी की ही वहज से अन्य क्रिकेटर्स भी फिटनेस के प्रति पहले से ज्यादा सतर्क हुए हैं। ऐसे ही कई मामलों में उन्हें टीम के अन्य खिलाड़ी कॉपी करते हैं।

नई दिल्ली (18 मई): आरसीबी के कप्तान विराट कोहली चुस्त-दुरुस्त बॉडी की ही वहज से अन्य क्रिकेटर्स भी फिटनेस के प्रति पहले से ज्यादा सतर्क हुए हैं। ऐसे ही कई मामलों में उन्हें टीम के अन्य खिलाड़ी कॉपी करते हैं। जैसे- वीयर्ड को ही ले लें। उनके बाद ही युवराज सिंह, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना बियर्ड लुक में दिखने लगे थे।  

अब जबकि हाल ही में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने दाढ़ी कटवा ली है तो कुछ फैंस ने विराट कोहली पर भी क्लीन सेव लुक के लिए दबाव बनाया। लेकिन, विराट तो विराट ही ठहरे। उन्होंने बड़ी शालीनता से ऐसा करने से इनकार कर दिया। इस मामले में अनुष्का भी उनके साथ हैं।  

कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है और वह इस हटाने के बारे में बिलकुल भी नहीं सोच रहे हैं। कोहली का मानना है कि दाढ़ी उनके चेहरे पर सूट करती है।

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे कोहली ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, 'मुझे वास्तव में अपनी दाढ़ी बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि यह मुझ पर सूट करती है। इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा।'  

Tags :

NEXT STORY
Top