कोहली को लेकर बांग्लादेश के इस टॉप खिलाड़ी ने कही बहुत बड़ी बात...

नई दिल्ली(23 मार्च): बांग्लादेश के टॉप ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भारत को लेकर अपनी टीम को चेताते हुए कहा कि विरोधी टीम के पास विराट कोहली मुख्य बल्लेबाज है लेकिन भारतीय टीम के अन्य बल्लेबाज भी मैच विनर है। शाकिब ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, निश्चित रुप से कोहली भारत का मुख्य बल्लेबाज है। लेकिन कोहली के अलावा रोहित, धवन और रैना जैसे खिलाड़ी भी मैच विनर है।

हालांकि उनके कुछ बल्लेबाज फार्म में नहीं है लेकिन फिर भी भारत के पास विश्वस्तरीय बल्लेबाजी क्रम है। इसलिए हमें उनसे सतर्क रहने की जरुरत है और टीम को अनुशासन के साथ गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण करना होगा। शाकिब ने कहा कि टॉस अहम भूमिका निभा सकता है लेकिन उनकी टीम को भारत के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। शाकिब ने कहा, यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है।

टॉस अहम भूमिका निभा सकता है लेकिन मैदान पर आप कैसा प्रदर्शन करते हैं यह उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। हमें सतर्क रहना होगा। हमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अनुशासित प्रदर्शन करना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा।

वहीं अराफात सनी और तस्कीन अहमद के निलंबन से जूड़ा सवाल पूछने पर शकीब ने कहा कि हमें निराशा है कि हमने महत्वपूर्ण मोड़ पर दो अहम खिलाड़ी गंवा दिए लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि हमारे हाथ में कुछ नहीं है। हमें मैच पर ध्यान देना चाहिए।