कोहली का एक और शतक, इस बार कुछ अलग!

नई दिल्ली(23 मार्च): भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली देश के सबसे बड़े सेलीब्रिटी बनने की तरफ कदम बड़ा दिए हैं। कोहली इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ 13 ब्रांड से जुड़ चुके हैं।

स्पोर्ट्स मार्केटर्स के मुताबिक वे इस समय एडवटाइजर्स के चहते बने हुए हैं। कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स के सीइओ बंटी साजेदह ने कहा कि आज वे अगर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से ऊपर नहीं हैं तो उनके बराबर हैं। बता दें ये कंपनी कोहली के भारतीय टीम से जुड़ने से पहले से उनका प्रबंधन कर रही है।

27 साल के कोहली क्रिकेट प्रेमियों के चहेते बने हुए हैं। स्पोर्ट्स पॉवर 2015 की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2014 में कोहली ने जर्मनी की कंपनी एडीदास के साथ 10 करोड़ का करार किया। एक समय इस कंपनी से दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी जुड़े थे। इसके बाद कोहली ने दूसरी सबसे बड़ी डील एमआरएफ के साथ 6.5 करोड़ में किया। आज वे पेप्सी, ऑडी, विक्स, बुस्ट, टीवीएस, कॉलगेट जैसी कंपनी के लिए प्रचार करते हैं। साजदेह ने बताया कि कोहली एक निडर और मजबूत इंसान हैं। वे एडवटार्जर्स को एक मौका दे रहे हैं कि वे बॉलिवुड के अलावा के बाहर भी देखें। इसी वजह से कोहली इतनी कम उम्र में इतने सफल हैं।