विराट कोहली ने इसलिए लिया आईपीएल से ब्रेक

नई दिल्ली (4 मई): चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन इंग्लैंड में 1 जून से हो रहा है। इस दौरान इंग्लैंड में गर्मी रहती है, जिसके लिए टीम इंडिया को नई जर्सी दी गई है। जर्सी को तैयार करने वाली कंपनी ने औसतन 33 प्लास्टिक की बोतलों से एक जर्सी तैयार की है। नई जर्सी के लोअर को भी पहले से ज्यादा स्टाइलिश और आरमदेह बनाया गया है।


चीनी मोबाइल कंपनी Oppo भारतीय क्रिकेट टीम की नई स्पांसर बनी है, जिसको लेकर फैन्स के बीच थोड़ी नाराजगी भी है। सोशल साइट्स पर कहा जा रहा है कि ये अच्छा नहीं है। पूरे भारत में चाईनीज सामान का विरोध किया जा रहा है जबकि बीसीसीआई ने चाइनीज कंपनी को चुना है। हम आपको बता दें कि चाइनीज कंपनी का भारत के साथ 5 साल का करार हुआ है।


नई जर्सी के बायीं तरफ के 3 स्टार है, क्योंकि टीम इंडिया ने अपने ब्लू कलर के इस जर्सी में अब तक तीन वर्ल्ड कप जीत चुकी है। एक स्टार 1983 का, दूसरा 2007 टी 20 वर्ल्ड कप का है जबकि टीम इंडिया की जर्सी पर तीसरा स्टार 2011 वर्ल्ड कप जीत के बाद लगा और अब बारी चौथे स्टार की है। अगला वर्ल्ड कप भी इंग्लैंड में ही खेला जाना है। अगर टीम इंडिया 2019 का वर्ल्ड कप जीत लेती है तो फिर यहां एक स्टार और बढ़ जाएगा। वैसे टीम इंडिया की कोशिश तो यही रहेगी कि नई जर्सी में पहला टारगेट चैंपियंस ट्रॉफी हासिल किया जाए।