श्रीलंका से हार के बाद कोहली ने ली थी खिलाड़ियों की जमकर क्लास

नई दिल्ली(12 जून): चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। टीम इंडिया का अब 15 जून को बांग्लादेश से भिड़ेगी। टीम की जीत के बाद कप्तान कोहली ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

- कोहली ने इसे अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ मैच करार दिया और उम्मीद जताई कि टीम बांग्लादेश के खिलाफ बर्मिंघम में होने वाले सेमीफाइनल में ऐसा ही प्रदर्शन दोहराएगी क्योंकि वहां की पिच उनके खेल के अनुकूल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद कप्तान ने ड्रेसिंग रुम में साथी खिलाड़ियों के सामने एक कड़ा संदेश दिया था।

- विराट कोहली ने खुद बताया कि आपको हर बार सच्चाई का सामना करना पड़ता है। कई बार आपको खुद को भी कष्ट पहुंचाना पड़ता है, मैं इसी में विश्वास रखता हूं। हमनें श्रीलंका के खिलाफ काफी गलतियां की थी, जिनमें मैं भी शामिल था। हमें इन गलतियों को दूर करना था, और आगे बढ़ना था।

-कोहली ने कहा कि हम यहां तक करोड़ों लोगों में से चुनकर आएं हैं, हमें हमेशा वापसी के लिए तैयार रहना होगा। कोहली बोले कि हम बार-बार एक ही गलती नहीं दोहरा सकते। टीम में सिर्फ 1 या 2 खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि हर खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

- बता दें कि भारतीय टीम ने रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।