सरफराज को कोहली ने दिया स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली(1 जून): आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के स्टार खिलाड़ी सरफराज खान को टीम के कप्तान विराट कोहली से स्पेशल गिफ्ट मिला है। विराट ने सरफराज को फाइनल के बाद गिफ्ट के रूप में नया बैट और ग्‍लव्‍स का पेयर दिया। 

गौरतलब है कि सरफराज ने  अंडर-19 विश्‍व कप में 6 मैचों में 355 रन बनाकर दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्‍लेबाज थे। सरफराज ने सोमवार को सीएट अवॉर्ड कार्यक्रम में युवा क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्‍कार जीता।

यह पूछने पर कि आईपीएल टीम के कप्‍तान से क्‍या गिफ्ट मिला तो उन्‍होंने जवाब दिया, 'कोहली ने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने मुझे तीर-कमान दिया है, जिससे मैं अपने लक्ष्‍य को हासिल कर सकूं। यह मेरे लिए काफी महत्‍वपूर्ण है।'

सरफराज ने आईपीएल-9 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहम पारी खेलते हुए 15 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए थे और आरसीबी को 20 ओवर में 227 रन के स्‍कोर पर पहुंचाया था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपनी फिटनेस को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है और आरसीबी के साथ रहते हुए पांच किलो वजन भी घटाया।

सरफराज ने कहा, आरसीबी के हमारे ट्रेनर शंकर बासु ने फिटनेस प्रोग्राम मुझे ई-मेल किया, जिसका मैं सख्‍ती से पालन कर रहा हूं।