ससुर के सामने विराट ने ऐसे किया गुस्से पर कंट्रोल

नई दिल्ली(4 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'परी' रिलीज हो गई। अनुष्का के पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 1 मार्च की रात फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ अनुष्का के पैरेंट्स भी थे। विराट अपने ससुर की रेंज रोवर गाड़ी से ही वहां पहुंचे थे। 

- फिल्म खत्म होने के बाद जब विराट थिएटर से बाहर निकल रहे थे, तब वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की भीड़ ने उनका रास्ता रोक लिया।

- फोटोग्राफर्स कार के सामने खड़े होकर फोटो लेने लगे। जिससे कार आगे नहीं बढ़ पा रही थी। इस दौरान कार को अनुष्का के पापा ड्राइव कर रहे थे वहीं विराट उनकी साइड में बैठे थे।

- अनुष्का के पापा के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी मीडियापर्सन्स रास्ते से हट नहीं रहे थे। जिसके बाद विराट थोड़े परेशान हो गए।

- विराट को गुस्सा आ रहा था, लेकिन इसके बाद भी वे खुद पर कंट्रोल करते हुए कार के सामने खड़े लोगों से हटने की रिक्वेस्ट कर रहे थे।

- थिएटर से बाहर निकलने वक्त का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विराट अपने सास-ससुर के साथ गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

- वीडियो में विराट के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर समझा जा सकता है कि उन्हें काफी गुस्सा तो आ रहा था, लेकिन वे खुद पर कंट्रोल कर रहे थे।