पंजाब में मस्ती के मूड में नजर आए विराट

वैभव भोला, नई दिल्ली (24 नवंबर): 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट पंजाब के मोहाली में खेला जाना है। वाइजैग टेस्ट खत्म होते ही टीम इंडिया 22 नवंबर को ही चंडीगढ़ पहुंच गई थी, जिसके बाद खिलाड़ियों ने 1-2 दिन जमकर मस्ती की।

विराट कोहली तो क्रिकेट से दूर लुधियाना ही जा पहुंचे, जहां उन्होंने फैन्स के साथ खूब मस्ती की। तो वहीं कोच अनिल कुंबले, आर अश्विन और संजय बांगड़ पहाडों की सैर पर निकल पड़े। तीनों ने चंडीगढ़ से टिंबर ट्रेल तक का सफर किया और वहां पर काफी देर तक समय भी बिताया।

इंग्लैंड ने विराट पर बेईमानी का आरोप लगाकार सीरीज का माहौल काफी गरम कर दिया है और अब तीसरे टेस्ट में मैदान पर शोले भड़कना भी तय है। शायद इसलिए भारतीय खिलाड़ी इस मैच से ठीक पहले अपने आपको पूरी तरह से रिलैक्स करना चाहते हैं। वैसे हम आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाड़ी भी चंड़ीगढ़ के गोल्फ कल्ब में काफी देर गोल्फ खेलते हुए भी नजर आए। गोल्फ खेलने से दिमाग काफी शांत होता है और शरीर की थकान भी मिट जाती है।

सीरीज में भारत ने पहले ही 1-0 की बढ़त बना ली है और अब बारी है मोहाली में सीरीज का दूसरा टेस्ट जीतकर इंग्लैंड को करारा जवाब देने की तो हो जाईए तैयार भारत और इंग्लैंड के बीच 26 नवंबर से शुरु हो टेस्ट मैच के लिए क्योंकि इस टेस्ट में ड्रामा होगा, इमोशन होगा और एक्शन का तड़का तो सबसे ज्यादा होगा।