बेंगलुरु छेड़छाड़ से गुस्से में कोहली, बोले-तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार नहीं

नई दिल्ली(6 जनवरी): न्यू इयर नाइट के दौरान महिलाओं से बेंगलुरु में हुई छेड़छाड़ पर टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। इस घटना से नाराज ने विराट ने कहा है कि देश सभी के सुरक्षित और समान होना चाहिए। महिलाओं के साथ अलग व्यवहार नहीं होना चाहिए।

- विराट ने इस दुस्साहसिक घटना को शर्मनाक करार देते हुए सभी से इसके विरोध में एकजुट होने की अपील की है। विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो अपलोड कर इस घटना का विरोध जताया है।

- इस घटना के दौरान जो लोग तमाशबीनों की तरह चुपचाप घटना को देखते रहे विराट ने उन्हें भी आड़े हाथ लिया है। विराट ने कहा कि ऐसे तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार नहीं है। विराट ने ऐसे लोगों से सवाल किया कि यदि यह घटना उनके किसी परिजन के खिलाफ हो रही होती तो भी क्या वे ऐसे ही तमाशा देखते या तब वे उनकी मदद के लिए आगे बढ़ते। इस विडियो में विराट ने आगे कहा, 'जो इस घटना के लिए महिलाओं के ड्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

- विराट ने कहा यह उनकी लाइफ है और उन्हें क्या पहनना है। यह महिलाएं ही खुद तय करेंगी। किसी को भी किसी के पहनावे पर कमेंट करने का अधिकार नहीं होना चाहिए। 'जो लोग इस घटना पर महिलाओं को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, यह और भी शर्मनाक है।'