विराट के वार से नहीं बच पाया बांग्लादेश

नई दिल्ली (9 फरवरी): हैदराबाद में कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 16 शतक जड़ा। बांग्लादेश के खिलाफ ये विराट का पहला शतक है। विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगा कर हर टीम के खिलाफ शतक लगाने का कारनाम कर दिखाया है। विराट जिम्बाब्वे के खिलाफ कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है और सिर्फ जिम्बाब्वे ऐसी टीम है जिसके खिलाफ विराट के नाम कोई टेस्ट शतक नहीं हैं।

विराट बल्लेबाजी के लिए चायकाल से ठीक पहले आए थे। लगा कि शायद विराट अपना शतक मैच के दूसरे दिन पूरा करेंगे, लेकिन विराट के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था। विराट ने पहले ही दिन बांग्लादेश को धो डाला। विराट ने हैराबाद टेस्ट में 130 गेंदों पर अपना शतक लगाया।

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पूरी तरह आक्रमक अंदाज में दिखाई दिए। विराट ने हैदाराबाद के इस मैदान पर हर वो शॉट्स लगाए जिनके लिए वो जाने जाते हैं। विराट की बल्लेबाजी के आगे बांग्लादेशी गेंदबाज पूरी तरह असहाय नजर आए। बांग्लादेश को पहली बार पता चला कि भारत में टेस्ट खेलना कितना मुश्किल होता है। हम आपको बता दें कि बांग्लादेशी टीम भारत में पहली बार कोई टेस्ट मैच खेल रही है।

पहले मैच के पहले ही दिन विराट ने जिस तरह बांग्लादेश के इन गेंदबाजों को धोया है। उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि दूसरे दिन बांग्लादेश के खिलाफ विराट का तूफान देखने को मिल सकता है।