खत्म होने की कगार पर था विराट-अनुष्का का रिश्ता, सलमान ने ऐसे बचाया

 

नई दिल्ली(12 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में सात फेरे लिए। दोनों 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के रिश्तें में कई उतार-चढ़ाव आए। 

- एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों का रिलेशन खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन एक्टर सलमान खान ने ऐसा होने नहीं दिया।  

- इस अनबन की वजह थी कि विराट कोहली जल्‍द शादी करना चाहते थे जबक‍ि अनुष्‍का इसके लिए तैयार नहीं थीं। वह अपने करियर को टाइम देना चाहती थीं। यह वह वक्‍त था, जब उन्‍होंने सलमान खान के साथ सुल्‍तान साइन की थी।

- खबरों के मुताबिक, विराट नहीं चाहते थे कि अनुष्‍का उस समय कोई फिल्‍म साइन करें। लेकिन इन खबरों के बीच उस समय अचानक विराट और अनुष्का मुंबई में साथ डिनर करते दिखे। 

- एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ ही सलमान खान के घर गए थे। बताया जाता है कि सलमान ने दोनों का पैचअप कराया था। 

- 2015 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले विराट ने श्रीलंका दौरे से छुट्टी ली थी। विराट ने अनुष्का के साथ किसी अनजान जगह जाने का प्लान बनाया था। हालांकि उस वक्त अनुष्का 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त थी, तो उन्होंने विराट के इस प्लान को कैंसल कर दिया। जिसके बाद विराट, अनुष्का से नाराज हो गए थे।