12 दिसंबर को होगी विराट-अनुष्का की शादी!

नई दिल्ली(9 दिसंबर): पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरशोर से चल रही है। दोनों के प्रवक्ताओं ने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया। लेकिन हर दिन होने वाले घटनाक्रम से शादी की बात को बल मिलता है। शादी की अटकलों ने तब और जोर पकड़ लिया जब गुरुवार की रात इस जोड़ी को मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया

- अनुष्का शुक्रवार को अपने परिवार के साथ इटली के लिेए रवाना हो चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि 12 दिसंबर को दोनों जीवन की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। 

- ख़बरों के मुताबिक अनुष्का के पिता ने बेटी की शादी के लिए कुछ ख़ास लोगों को ही निमंत्रण दिया है, क्योंकि हर किसी को इटली ले जाना संभव नहीं है। वैसे आपको बता दें कि अनुष्का के पिता भारतीय आर्मी में आॅफिसर रहे हैं।

- वहीं खबरें हैं कि विराट ने भी शादी में शामिल होने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह  को न्यौता दिया। 

- अगर ख़बरों पर यकीन किया जाए तो ये जोड़ी 12 दिसंबर को इटली में शादी करेगी, क्योंकि 12 बॉलीवुड अभिनेत्री का लकी नंबर है। साल 2008 में बॉलीवुड निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' बनाई थी और ये 12 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने ज़बरदस्त सफलता हासिल की और अनुष्का का बॉलीवुड में सिक्का जम गया। वह तभी से 12 दिसंबर को अपने लिए लकी मानती हैं।