जब बेफिक्र होकर उड़ा विराट-अनुष्‍का का दिल

नई दिल्ली (31 दिसंबर): दोनों का दिल बेफिक्र होकर उड़ा। ना ज़माने की टेंशन, ना किसी बात की फिक्र। अनुष्का जहां विराट के लिए आसमान को चीरकर हर जगह पहुंची तो वहीं विराट भी दीवार की तरह हर कदम अनुष्का का साथ देते नज़र आए। ये कपल हर जगह बिंदास होकर घूमता नज़र आया।

यूं तो विराट और अनुष्का का रिश्ता 4 साल पुराना है। दोनों पहली बार एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए और एक-दूसरे को दिल दे बैठे। उसके बाद इनके रिश्ते ने कई उतार-चढ़ाव देखे। साल 2016 के इन बेफिक्रों के बीच फरवरी के महीने में ब्रेकअप की भी ख़बरें आईं। जब विराट के फैन्स ने उनके खराब परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का को जिम्मेदार माना तो विराट ने जमाने की फिक्र ना कर एक रियलमैन की तरह अनुष्का का बचाव भी किया। वहीं बीच में ऐसी भी खबरें आईं कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। ये सारी बातें अफवाह थी या हकीकत किसी को नहीं पता, लेकिन 2016 में ही इस कपल ने अपने फैन्स को अच्छी खबर भी दी। एक बार फिर ये जोड़ी सबके सामने दिखने लगी, हाथों में हाथ डाले पार्टियों में जाते दिखे।

2016 के खत्म होते-होते ऐसी भी खबर आने लगी थी कि विराट और अनुष्का सगाई करने वाले हैं। साल के आखिर में दोनों एक साथ छुट्टियां मनाते देहरादून में दिखे, लेकिन विराट ने दुनिया को बता दिया कि जब सगाई करेंगे तो खुलकर सबको बताएंगे। दोनों की यही बेफिक्री दोनों के करियर के लिए भी शानदार रही। जहां 2016 विराट के लिए सबसे कामयाब साल रहा तो अनुष्का ने भी लगातार एक के बाद हिट दीं। हम तो यही कहेंगे हिंदुस्तान के ये बेफिक्रे ऐसे ही अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ते रहें।