विराट कोहली को लेकर गुरु की शरण में पहुंची अनुष्का

अधीर यादव, देहरादून (29 दिसंबर): जिस गुरु और आश्रम में आकर अनुष्का शर्मा अपनी ज्यादातर बड़ी आने वाली फिल्मों के लिए पूजा पाठ करवाती है। जिस आश्रम में वो वर्ल्डकप के दौरान दो बार अनुष्ठान करने आई थी। जिस गुरु से बिना पूछे अनुष्का कोई शुभ काम नहीं करती, एक बार फिर वह वहां पहुंची है। लेकिन इस बार वो अकेली नहीं बल्कि अपने विराट कोहली के साथ पहुंची है। हरिद्वार के नजदीक एक छोटे से गांव पथरी में बना है अनुष्का के गुरु का आश्रम।

अनुष्का शर्मा कल देर रात लगभग 12 बजे होटल आनंदा से निकल कर अपने गुरु के आश्रम में पहुंची। वैसे लोगों को पहले से ही लग रहा था कि अनुष्का जब उत्तराखंड में है तो वो पथरी के आश्रम में जरूर आएगी और हुआ भी वही। लेकिन पिछली बार जब अनुष्का यहां अनुष्ठान करने के लिए आई थी तो पूरे गांव के बच्चे उनसे मिले थे और खुलकर अनुष्का ने विराट कोहली के खेल और क्रिकेट को लेकर बात की थी, जिसके बाद से ही दोनों की जोड़ी खबरों में आई थी।

हालांकि इस बार अनुष्का ना तो दिन में आई और ना ही अकेली, बल्कि साथ में थे विराट कोहली। कहा जा रहा है कि आश्रम को पहले से ही कह दिया गया था कि उनके आने की जानकारी किसी को ना दी जाए। दोनों रात लगभग 12 बजे यहां पहुंचे और पूजा पाठ के बाद सुबह लगभग 5 बजकर 30 मिनट पर यहां से निकल गए।