सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का ? जानें खबर की सच्चाई...

अधीर यादव, देहरादून (29 दिसंबर): विराट इन दिनों अनुष्का के साथ उत्तराखंड में छुट्टी मना रहे हैं जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कप्तान नए साल में शुभ काम कर सकते हैं। ऋषिकेश से 17 किमी दूर नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरी अनुष्का और विराट ने कल सोशल मीडिया पर मोर को दाने खिलाते हुए वीडियो शेयर किया। इसके अलावा विराट ने क्रिसमस पर होटल के कमरे से एक फोटो शेयर की थी। साथ ही दो दिन पहले विराट का बाबा वाला अवतार भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें और वीडियो तो सोशल साइट्स पर वायरल है। साथ ही ये खबर भी है कि विराट अनुष्का के साथ उत्तराखंड में सगाई कर सकते हैं, जिसमें नामचीन हस्तियों पहुंचने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, उद्योगपति अनिल अंबानी, टीना अंबानी भी इस समारोह में शिरकत कर सकती है। क्योंकि कई बड़ी हस्तियां देहरादून पहुंच चुके हैं।

हालांकि न्यूज 24 ने जब ये जानने की कोशिश की कि आखिर सगाई वाली खबरों का सच क्या है तो फिर विराट के नजदीकी लोगों ने इससे साफ इनकार कर दिया। इसी के साथ अनुष्‍का के मैनेजर ने न्यूज 24 से कहा है कि वह दोनों को सगाई नहीं कर रहे हैं। हालांकि वर्ल्ड कप को बीते करीब 2 साल हो गए हैं। इस दौरान विराट और अनुष्का का प्यार काफी परवान चढ़ा।

वैसे प्यार के बीच इसी साल मार्च में एशिया कप के दौरान दोनों के बीच तकरार की खबरें भी आई थी। विराट-अनुष्का के साथ उनकी पेचअप की खबरें आई और अब 2016 के आखिर में ये कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं।