विराट और अनुष्‍का ने गोवा में मनाई दिवाली, डिनर पर दिखे साथ

 

 

 

नई दिल्ली ( 1 नवंबर ) : टेस्‍ट के बाद वनडे सीरीज में भी न्‍यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने दिवाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ गोवा में इंडियन सुपर लीग मैच देखकर मनाया। फुटबॉल का यह मैच एफसी और दिल्‍ली डायनामोज के बीच खेला गया था। 

बता दें कि विराट ISL की टीम गोवा एफसी के को-ओनर हैं। कोहली ने इस दौरान टीम की जर्सी पहन रखी थी जबकि अनुष्‍का ऑफ व्‍हाइट सलवार सूट में थीं। ये मैच गोवा और दिल्ली डायनामोज टीम के बीच था।

कई बार ब्रेकअप की खबरों के बीच क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ स्पॉट हुए। लंबे समय के बाद इन दोनों सेलिब्रिटीज को एक साथ देखा गया। बड़ी स्‍क्रीन पर जैसे ही इन दोनों का फोटो दिखा, प्रशंसकों ने ताली बजाकर इनका स्‍वागत किया।

हालांकि मैच में विराट की टीम को हार का सामना करना पड़ा। मैच को दिल्‍ली डायनामोज की टीम ने 2-0 से जीता। गौरतलब है कि विराट और अनुष्‍का के रिलेशनशिप में होने की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रही हैं। बीच में इन दोनों के बीच अलगाव की खबरें भी चर्चा में रहीं। हालांकि विराट और अनुष्‍का, दोनों ने इस संबंध में मीडिया से दूरी बनाए रखी। इन दोनों ने न तो ऐसी किसी खबर की पुष्टि की और न ही खंडन।