अनुष्का ने नहीं मनाया विराट के साथ जन्मदिन

मुंबई (2 मई): अनुष्का शर्मा ने विराट के बगैर अपना जन्मदिन मनाया। विराट कोहली आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर के लिए मैच खेल रहे थे। ऐसे में अनुष्का ने दोस्तों के बीच काटा बर्थडे केक। अनुष्का ने अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों को बर्थडे पार्टी में बुलाया था।


गौर करने वाली बात ये भी है कि विराट कोहली हर खास मौके पर अनुष्का को विश करते रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं दी बर्थडे की बधाई। ना तो ट्विटर पर और ना ही इंस्टाग्राम पर अनुष्का के लिए विराट का खास संदेश देखने को मिला।


अनुष्का को उनके बॉलीवुड के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की जरूर दी बधाई। कटरीना कैफ ने लिखा, 'मेरी दोस्त अनुष्का को जन्मदिन की बधाई। अनुष्का के साथ मैं हमेशा काउच शेयर करती हूं।'


विराट ना तो अनुष्का की पार्टी में शामिल हो पाए और ना ही उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। विराट के लिए सोमवार का दिन कुछ खास नहीं रहा। एक तरफ विराट ने गर्लफ्रेंड का बर्थडे मिस किया तो दूसरी ओर उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैंलेजर को टी 20 मैच में हरा दिया। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली आईपीएल में खास जादू चला नहीं पाए। उनकी टीम एक के एक बाद सभी मैच हारती गई और अब टीम बाहर होने के कगार पर आ गई है।