विराट-अनुष्का ने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी अपनी सीट, फैंस ने किया सलाम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल इन दोनों ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तारीफ की है। वॉन ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि विरुष्का ने ऐडिलेड से पर्थ जाते समय अपनी बिजनस क्लास सीटों को भारतीय तेज गेंदबाजों को दे दिया ताकि उन्हें ज्यादा आराम मिल सके।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए भारतीय टीम ऐडिलेड से पर्थ रवाना हुई। वॉन ने टीम की इसी यात्रा का ज्रिक करते हुए विरुष्का की तारीफ की। ऐडिलेड टेस्ट मैच में भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 31 रनों से जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। 

बात भारतीय तेज गेंदबाजों की करें तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का ऐडिलेड टेस्ट मैच की जीत में अहम योगदान रहा। इस मैच में बुमराह ने 6 विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बुमराह ने 24 ओवर में 47 रन देकर 3 विकेट और दूसरी पारी में 24 ओवर में 68 रन देकर 3 विकेट लिए। शमी ने इस मैच में कुल 5 विकेट झटके। शमी ने ऑस्ट्रलिया की पहली पारी में 16.4 ओवर में 58 रन देकर 2 विकेट लिए, दूसरी पारी में उन्होंने 20 ओवर में 65 रन देकर 3 विकेट लिए।