विराट-अनुष्का की शादी में खर्च हुए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली(13 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसे 2017 की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा है। इस डेस्टिनेशन वेडिंग पर करोड़ों रुपए खर्च होने की आशंका है। 

- इस शादी के लिए बेहद भव्य आयोजन किए गए जिसके पीछे विराट के खास दोस्त और सोनाक्षी सिन्हा के एक्स बॉयफ्रेंड बंटी का दिमाग माना जा रहा है। साथ ही क्यास लगाए जा रहे हैं कि शादी में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा तक खर्च हुए होंगे।

- वेडिंग के लिए इटली की टस्कनी के पास 'बोरगो' रेसॉर्ट को चुना। यह शहर से काॅफी दूर है और बेहद सुरक्षित जगह भी मानी जाती है। अनुष्का-विराट की वेडिंग को इंडियन टच देने के लिए शहनाई, ढोल ताशे और भंगड़े का भी इतजाम किया गया था। एक कंटेनर से फूल मंगाए गए थे और लग रहा है की शादी में करोड़ों रुपये खर्च हुए होंगे। एक व्यक्ति के एक हफ्ते रुकने का खर्च करीब एक करोड़ रुपए है। इस आधार पर देखें तो विराट और अनुष्का की शादी के लिए मेहमानों को ठहराने में ही 45-50 करोड़ रुपये का खर्च आया है।

- बंटी टैलेंट और इवेंट प्लानर हैं और बड़ी पार्टियों को ऑर्गनाइज करने के लिए भी जाने जाते हैं। वह शादी की कुछ तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। वह विराट को करीब एक दशक पहले से जानते हैं और विराट को एक बड़ा ब्रैंड बनाने में उनका एक अहम रोल माना जाता है।