शादी और हनीमून के बाद स्वदेश लौटे विराट-अनुष्का, रिसेप्शन पार्टी की कर रहे हैं तैयारी

नई दिल्ली (19 दिसंबर): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा शादी और हनीमून के बाद देश लौट आए हैं। फिलहाल दोनों मीडिया से दूर गुरुग्राम में ठहरे हुए हैं और रिसेप्शन पार्टी की तैयारी में जुटे हैं। हालांकि दोनों घर से नहीं निकल रहे हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली है गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-वन में घर है। कोहली की मां, बहन, भाई भाभी भी डीएलएफ के मकान में रहे। बताया जा रहा है कि दोनों सोमवार सुबह 5 बजे गुड़गांव पहुंचे।

आपको बता दें कि कोहली-अनुष्का का पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि अनु्ष्का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इस शादी में दोनों के सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। शाम को दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। ट्वीट में विराट-अनुष्का ने लिखा था कि आज हमने एक-दूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे।