भले ही विराट ने अनुष्का से शादी कर ली हो लेकिन अनुष्का का प्यार आधा ही मिलेगा !

मुंबई (18 दिसंबर): हमारे बॉ़लीवुड स्टार्स अपने फैन्स के बहुत चहेते होते हैं लेकिन इन सितारों के चहेते है इनके पालतू जानवर। कई स्टार्स ऐसे हैं जब ये शूटिंग से घर पहुंचते हैं तो अपने  पेट्स के साथ खेलकर अपनी थकान दूर करते हैं।  आलिया भट्ट हो या फिर शिल्पा शेट्टी । अनुष्का हो या सोनाक्षी हर स्टार के लिए उनके पेट्स है बहुत खास। आलिय़ा जान बसती है उनकी कैट में तो शिल्पा अपनी कैट सिंबा को बहुत प्यार करती हैं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा विराट कोहली को भूल सकती हैं लेकिन अपने प्यारे डॉगी डूड को नहीं। अनुष्का से शादी के बाद भी  विराट डॉगी ड्यूड से अनुष्का का प्यार शेयर करना पड़ेगा। अनुष्का आए दिन डॉगी डूड से अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करती रहती हैं। अनुष्का आए दिन ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी और डूड की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उऩ्होंने तो अपने डॉगी डूड के नाम से साथ शर्मा टाइटल भी जोड़ दिया है। अनुष्का की माने तो वो उनका डॉगी डूड शर्मा ही है जो उनके बिगड़े हुए मूड को भी ठीक कर देता है। अपने लेब्राडोर डॉग डूड के लिए अनुष्का ने कई बार शूटिंग छोड़कर घर भी आ जाती है। अनुष्का बताती हैं कि जब वो श्रीलंका में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग कर रही थी तब उन्हें डूड की याद सताने लगी और वो भागी भागी वहां से चली आई। अनुष्का ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से ये कहकर ब्रेक मांगा कि उन्हें अपने प्यारे डॉगी डूड की याद आ रही है इसलिए वो वीकेंड मनाने मुंबई जाना चाहती है और अगर वो नहीं गई तो उनका डूड उन्हें भूल जाएगा, हालांकि अनुष्का को जिस बात का सता रहा था डर वो सच निकला । काफी दिनो बाद जब वो अपने घर लौटी तो उनका डॉग उन्हें पहचान नहीं रहा था और उनपर भौकने लगा . इस वजह से अनुष्का अब ज्यादा दिनों तक अपने डूड से अलग नहीं रहती । भले ही वो विराट से महीनोॆं दूर रह लें लेकिन डूड से दूर नहीं ।

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड है उनकी कैट पिक्का । आलिया ने अपनी कैट पिक्का को अपना सरनेम भी दे दिय़ा है और उसे पिक्का भट्ट बुलाची है। अक्सर आलिया इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सियन कैट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बिल्ली उनके दिल के बेहद करीब है और वो अपनी प्यारी बिल्ली के  बगैर चैन की नींद सो नहीं पाती । आलिया ने अपने जन्मदिन पर 24 जन्मदिन पर भी खुद को एक बिल्ली गिफ्ट की थी। तबसे आलिया लगातार अपनी सफेद बिल्ली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। आलिया इस तस्वीर में बिल्ली के बच्चे को प्यार करती हैं।

शिल्पा शेट्टी के घर में रहती है एक प्यारी सी बिल्ली सिंबा। शिल्पा अपनी पर्शियन बिल्ली को बहुत चाहती है। उसका अच्छा ख्याल रखती है। इंस्टाग्राम पर शिल्पा की बिल्ली की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा अगर फिल्मों के बाद सबसे ज्यादा कही बिजी रहती है तो वो है उनका प्यारा सा पपी । सोनाक्षी ने अपने पपी को नाम दिया है कूरो।  इससे पहले सोनाक्षी के पास थी नैन्सी नाम की डॉग । नैन्सी करीब 14 सालों  तक रही सोनाक्षी के साथ रही। नैंसी की डेथ बाद सोनाक्षी अपने घर लेकर आई इस पपी को  । सोनाक्षी के पास एक और डॉग है जिसका नाम है शिरो। शिरों की तस्वीर कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।