वेडिंग रिसेप्शन में अनुष्का ने की दीपिका की कॉपी!, देखें फोटो

नई दिल्ली ( 22 दिसंबर ):  अनुष्का शर्मा अपने वेडिंग रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत दिख रही थी। भारी भरकम गहने, लाल बनारसी साड़ी में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी। विराट और अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वाय़रल हो रही हैं लेकिन एक बार फिर अनुष्का  शर्मा यानि मिसेज विराट कोेहली पर दीपिका के लुक को कॉपी करने का आरोप लग रहा है।

अनुष्का ने जिस तरह की साड़ी और गहने पहने ऐसा ही लुक पहले दीपिका पादुकोण का दिख चुका है। गहरे ऑरेंज कलर की बनारसी साड़ी और हैवी जूलरी डिजाइनर सब्यसाची दीपिका को भी पहना चुके हैं। 

 इससे पहले शादी में अनुष्का ने जो ईयर रिंग्स पहनी थी वो दीपिका पादुकोण के ईयर रिग्स से मैच कर रही थी। इसमें गलती अनुष्का की नहीं थी बल्कि जुलरी डिजाइनर की थी जिसने अनुष्का को सेम वैसी ही ईयर रिंग्स दे दी जो 28 अक्टूबर को मराठी फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में पहुंची दीपिका ने पहन रखी थी।

जुलरी डिजाइनर को अनुष्का ऐसी जुलरी नहीं देनी चाहिए थी जिसे ठीक डेढ़ महीने पहले दीपिका ने पहना था।मराठी फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान दीपिका ने डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी और जुलरी पहनी थी  और अनुष्का ने भी बिल्कुल दीपिका की तरह सेम टू सेम ईयर रिंग्स पहन ली। आपको बता दे कि अनुष्का और दीपिका में एक और नाता है।

दीपिका अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। इन दोनों एक्ट्रेसेस में बातचीत बहुत कम होती है। आपको बता दे विरूष्का की शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने दोनों को फूलों का गुलदस्ता भेजा था। 26 तारीख को मुंबई में विराट और अनुष्का वेडिंग रिसेप्शन दे रहे हैं और हो सकता है तब दीपिका और रणवीर वहां पहुंचे।