अनुष्‍का के लिये खतरें की घंटी,विराट-जेनेलिया दिखें इंटीमेट होते हुये !

मुंबई (12 अक्‍टूबर 2016): भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड का रिश्‍ता हमेशा से पुराना रहा है। क्रिक्रेटर और सितारों में हमेशा रिलेशन बनते आ रहे हैं। इसी को लेकर एक ख़बर वायरल हो रही है। बता दें कि, विराट कोहली हमेशा से ही कोई ना कोई कांट्रोवर्सी में फंसते रहते हैँ।  

गौर हो कि, एक समय ऐसा भी था जब विराट अपने करियर के शुरुआती दौर में थे और उन्हें लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। दरअसल ये कॉन्ट्रोवर्सी फेमस वॉच और बैग्स के ब्रांड के एड को लेकर हुई थी जिसमें विराट पायलट तो जेनेलिया एयरहोस्टेस बनी हैं। प्लेन के हवा में रहने पर भी ऑन वर्किंग दोनों काकपिट से बाहर आ जाते हैं, जिस पर कई एयरलाइंस कंपनियों ने ऑब्जेक्शन उठाया था।

 

 

 


इतना ही नहीं सेम ब्रांड के एक दूसरे एड में विराट एक्ट्रैस जेनेलिया के साथ इंटीमेट होते हुए भी नजर आए। जिसके बाद विराट और जेनेलिया लाइमलाइट में आ गए थे।

फिलहाल, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा दोनों रिलेशनसिप में हैं, दोनों का रिलेशन बेहद ही मजबूत है दोनों एक दूसरे की बुराई नही सुन सकते हैं। विराट-अनुष्‍का अक्‍सर कर एक साथ आउटिंग करते हुये नज़र आ जाते हैं। अनुष्‍का इस समय फिल्‍म 'द रिंग' की शूट में बिजी हैं अनुष्‍का-शाहरूख के साथ शूटिंग में ब्‍यस्‍त हैं। वहीं, विराट कोहली इस समय न्‍यूजीलैंड के साथ सीरीज में बिजी हैं।