बंद कमरे में कपल का 'हॉट प्राइवेट डांस' हुआ वायरल

नई दिल्ली(13 अक्टूबर): सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपल का डांस वायरल हो रहा है। कपल एक कमरे के अंदर डांस कर रहे हैं जिसमें दोनों काफी इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं।'हॉट प्राइवेट पार्टी' के नाम पर वायरल वीडियो में दिखने वाली महिला को सपना चौधरी कहा जा रहा है। सपना, हरियाणा की फेमस रागिनी सिंगर और डांसर हैं। वे हाल ही में सुसाइड की कोशिश के बाद चर्चाओं में हैं। पिछले कुछ दिनों में उनके नाम पर कई वीडियो सामने आए हैं। 

- वीडियो को Funny HD Sapna Video के नाम से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

- इसे अब तक 581,823 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

- हालांकि यह वीडियो कहां का है यह पूरी तरह कन्फर्म नहीं हो पाया है।

- वीडियो में नजर आने वाली महिला की उम्र करीब 30-35 साल के बीच है। वह सपना जैसी दिखती जरूर है, पर ये साफ़ नहीं कि वह सपना ही है।

कौन हैं सपना चौधरी और क्यों आई थीं विवादों में

- सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर हैं।

- 9 साल की उम्र से ही उन्होंने डांस और गाने में अपना करियर शुरू किया था।

- सपना ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्हें नजफगढ़ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

- सपना ने बताया था कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। जिससे तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया।

- सपना अपनी एक रागनी गीत के कारण विवादों में आईं थी। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने रागनी 'बिगड़ग्या' गाई थी।

- इस रागनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इस पर दलित समाज बिगड़ गया और कहा गया कि गीत के माध्यम से उन्होंने पूरी जाति को 'बावला' कहकर अपमानित किया था।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=_oyGg2_z2VQ[/embed]