VIRAL PIC: ट्विटर पर छिड़ी बहस, इन तीन महिलाओं में मां कौन?

नई दिल्ली (5 फरवरी):  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो को लेकर बहस चल रही है। इस फोटोग्राफ में दिखने वाली तीनों महिलाओं के चेहरे मिलते-जुलते हैं। फोटो तब वायरल हुई जब सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे रीट्वीट कर यह सवाल किया कि इनमें मां कौन है और ट्विन्स कौन? 

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में कुछ दिन पहले एक लड़की ने सेल्फी ट्वीट की। इसपर लेकर ट्विटर पर बहस चालू है। इससे पहले एक ड्रेस और डॉगी को पैंट पहनाने के तरीके पर भी ऐसी डिबेट हो चुकी है। कल्यान माहोमेस ने 28 जनवरी को सेल्फी ट्वीट की। लेकिन कल्यान ने इसमें यह ऑर्डर नहीं बताया कि सेल्फी में वे कहां हैं और उनकी बहन और मां कौन हैं। उनके ट्वीट को करीब 20 हजार लोगों ने अब तक रीट्वीट किया है। 30,771 लोगों ने लाइक किया है। कुछ ट्विटर यूजर्स #blackdontcrack टैग यूज कर कह रहे हैं कि अफ्रीकन अमेरिकन होने के कारण तीनों की उम्र एक जैसी लग रही है। 

इंटरनेट पर सेल्फी वायरल होने के बाद इस तीनों ने अपने कुछ फोटोज Instagram पर शेयर किए। फैमिली इंडियानापोलिस में रहती है। कुछ फोटोज में फैमिली ने क्लू भी दिए हैं। गौरतलब है, इंटरनेट पर ऐसी बहस नई नहीं है। इससे पहले फरवरी में स्कॉटलैंड की सिंगर कैटलीन मैक्लेन ने एक ड्रेस की फोटो पोस्ट की थी। लगातार वर्ल्डवाइड टॉप ट्रेन्डिंग रहने के बाद #TheDress बहस में हॉलीवुड की कई हस्तियों समेत 10 लाख लोगों ने इस बारे में कमेंट किया था। सवाल था कि ड्रेस का रंग क्या है? कुछ लोग इस ड्रेस को व्हाइट-गोल्डन कह रहे थे, तो कई ब्लू-ब्लैक। इसे लेकर हर मिनट करीब ढाई हजार ट्वीट हो रहे थे।