सचिन पर कांबली ने फिर साधा निशाना, ट्विटर यूजर्स ने जताई नाराज़गी

नई दिल्ली (30 मार्च) :  सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती के उतार-चढ़ाव को लेकर मुंबई के क्रिकेट गलियारों में कई तरह के किस्से सुने जाते रहे हैं। स्कूली क्रिकेट में हैरिस शील्ड में दोनों के बीच 664 रन की विशाल साझेदारी से सचिन और कांबली के नामों को पहली बार देश के क्रिकेट फैंस ने जाना था।

टीम इंडिया में भी दोनों को जगह मिली। जहां सचिन ने निरंतर बेहतरीन प्रदर्शन से दुनिया को चमत्कृत किया। यहां तक कि उन्हें 'गॉड ऑफ क्रिकेट' कहा जाने लगा। वहीं कांबली शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद अपने फॉर्म को जल्दी ही खो बैठे। फिर टीम से जल्दी ही बाहर हो गए।

एक समय ऐसा भी आया कि कांबली ने ऐसे बयान दे डाले कि सचिन ने दोस्ती के बावजूद बड़े मंचों से उन्हें याद नहीं किया। उधर, सचिन ने इस तरह की बातों पर हमेशा गरिमामयी चुप्पी बनाई रखी।

लेकिन सोमवार को एक ट्विटर हैंडल @classified  ने ट्वीट किया कि ऐसी कोई भी दोस्ती जो 7 साल से ऊपर रही हो वो ज़िंदगी भर बनी रहती है। कांबली ने इसका हवाला देते हुए ट्वीट किया- Wrong ...

कांबली के इस ट्वीट का तत्काल ट्विटर यूजर्स ने यही अर्थ लगाया कि कांबली का इशारा सचिन तेंदुलकर की तरफ है। फिर क्या था, कांबली को ट्रॉल करने वालों की लाइन लग गई।  किसी ने लिखा कि कांबली सर, मैं आपका दोस्त और शीशा हूं हमेशा के लिए। एक यूजर ने लिखा कि सचिन ने अपने फेयरवेल गेम में आपका नाम नहीं लिया, लगता है कि उसका मलाल अभी तक आपको है।