विनोद कांबली ने छुए सचिन के पैर उसके बाद जो हुआ...

नई दिल्ली (22 मार्च): मुंबई टी 20 लीग के पुरस्कार समारोह के दौरान विनोद ने अपने बचपन के दोस्त सचिन के पांव छू लिए। सचिन और विनोद दोनों ही बचपन के दोस्त हैं और स्कूल के दिनों से ही साथ-साथ क्रिकेट खेलते थे साथ ही स्कूल लेवन पर कई रिकॉर्ड्स भी इनके नाम पर दर्ज हैं। ये दोनों एक ही गुरु रमाकांत अचरेकर से क्रिकेट सीखते थे। 

दरअसल हुआ ये कि मुंबई टी 20 लीग के फाइनल में लायंस टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस टीम के मेंटर विनोद कांबली हैं। लंबे अरसे के बाद कांबली आधिकारिक तौर पर क्रिकेट के किसी टीम के साथ जुड़े हैं। इस मैच के बाद जब कांबली उपविजेता टीम के साथ मेडल लेने मंच पर पहुंचे तब सचिन ने उन्हें मेडल पहनाया।

इसके बाद उन्होंने सचिन के पैर छू लिए। इससे पहले सुनील गावस्कर ने सचिन से कहा था कि वो कांबली के मेडल पहनाएं। जैसे ही कांबली ने सचिन के पैर छुए, सचिन ने भी हंसते हंसते अपने दोस्त को उठाकर गले लगा लिया। ये घटना साबित करती है कि सचिन और कांबली के मन एक-दूसरे के प्रति कितनी इज्जत है। कांबली ने इस खास क्षण की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की। 

@SPLionsMum @T20Mumbai .What a wonderful journey it has been with Shivaji Park Lions.Highs and lows.Enjoyed being a Mentor of the Team.Well played Guys. Thank you fans for the love and support.See you next season. Gheyun Taak???????????????? pic.twitter.com/P99wHzfajA

— VINOD KAMBLI (@vinodkambli349) March 22, 2018