इस बच्चे के पापा हैं पीएम मोदी के खास...

नई दिल्ली (21 जुलाई): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 22 जुलाई को गोरखपुर दौरा पर आ रहे हैं। उनकी इस विजिट पर घर-घर जाकर इन्विटेशन दे रही हैं शहर की मेयर सत्या पांडे। लेकिन यह बहुत ही कम लोग जानते हैं कि सत्या के बेटे विकास पांडे मोदी के खास हैं।

जानिए विकास क्यों हैं नरेंद्र मोदी के खास सलाहकार... - विकास पांडे के बीजेपी की सोशल मीडिया टीम का हिस्सा हैं। - उनका नाम मोदी के नवरत्नों में शुमार है। - पीएम के कहने पर विकास पांडे ने उनके लिए फेसबुक और ट्विटर डाटा तैयार किया। - बेहतरीन सोशल मीडिया स्ट्रेटेजी की वजह से ही विकास मोदी के खास सलाहकारों में शुमार हैं।

कैसी रही थी मोदी से पहली मुलाकात - 2010 में नरेंद्र मोदी विकास पांडे से मिले थे। - उन्होंने विकास से कहा था, "आइडियोलॉजी मजबूत करना है। भारत का हर नागरिक देशभक्त है। क्या सभी कॉमन प्लेटफार्म पर आ सकते हैं? सोशल साइट्स के जरिए लोगों तक ज्यादा से ज्यादा इंफॉर्मेशन कैसे पहुंचेगी? उसका कोई प्लान बन सकता है?" - विकास ने नरेंद्र मोदी से कहा था, "आपके फॉलोअर बहुत हैं, लेकिन आप ट्विटर बहुत कम हैंडल करते हैं। ट्विटर पर आपको फ्रीक्वेंट रहना होगा। इससे आप लोगों को सीधे मैसेज कर सकते हैं। आपके पोस्ट वायरल होंगे।" - विकास की एडवाइस के बाद आज मोदी के अकाउंट पर 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर हैं।